पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 करोड़ रुपये के दान के लिए अक्षय कुमार की सराहना की


अक्षय कुमार ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-केयर फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान दिया है और कहते हैं कि यह उनकी मां से उनकी मातृभूमि के लिए है।
अक्षय कुमार पर हमेशा विश्वास करें और उदाहरण के लिए नेतृत्व करने वाले पहले व्यक्ति बनें। चाहे वह भारत के वीर के लिए अथक रूप से काम कर रहा हो या असम बाढ़, चेन्नई बाढ़, पुलवामा शहीदों के लिए योगदान दे रहा हो, अभिनेता ने इन कारणों के लिए आर्थिक रूप से पूरी सहायता की है। और अब, इसे एक उच्चतर स्तर पर ले जाते हुए, कुमार ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ अपनी लड़ाई में सरकार की मदद करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम-कार्स फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान देने की कसम खाई है।




कुमार के कार्यों को स्वीकार करते हुए, पीएम मोदी ने उन्हें जवाब दिया और लिखा, “शानदार इशारा @ अक्षय। आइए स्वस्थ भारत के लिए दान करते रहें। ”
जब हम इस महत्वपूर्ण योगदान के बारे में और जानने के लिए कुमार के पास पहुँचे, तो उन्होंने हमसे कहा, "आप इसे मेरी कमजोरी कह सकते हैं या जो भी हो, लेकिन मैं किसी कारण से योगदान देने के इशारों के पीछे अपनी भावनाओं या विचारों को व्यक्त करने में सक्षम नहीं हूँ।"
शनिवार को, पीएम मोदी ने आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करने और नागरिकों की सुरक्षा के लिए अनुसंधान को प्रोत्साहित करने के लिए इस कोष के निर्माण की घोषणा की "सूक्ष्म दान को भी स्वीकार करता है"। इसके तुरंत बाद, कुमार ने अपने योगदान की प्रतिज्ञा करने के लिए ट्वीट किया और लिखा, "... यह सब हमारे लोगों का जीवन है"।


Muskan Rastogi
BAMC-ii 

Comments

Media College in Delhi Popular Posts

Embrace your body - Love the way you are!

Science is a beautiful gift to humanity; we should not distort it

गणेश चतुर्थी: भगवान गणेश के प्रति भक्ति और आदर का प्रतीक