आलिया भट्ट को सताई पापा महेश भट्ट की चिंता, कहा- वह 70 के पार हैं और कोरोनावायरस का मुझे डर है*


आलिया भट्ट आजकल अपने पापा महेश भट्ट की काफी चिंता कर रही हैं। कोरोवायरस का खतरा पूरी दुनिया पर मंड्रा रहा है। ऐसे में आलिया भट्ट को अपने पापा महेश भट्ट की चिंता सता रही है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट को उनके पापा महेश भट्ट पहली बार किसी फिल्म में कास्ट कर रहे हैं, जिसका नाम 'सड़क 2' है।

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि कोरोनावायरस काफी खतरनाक होता जा रहा है। मेरे पिता 70 के पार उम्र वाले व्यक्ति हैं। ऐसे में मुझे उनकी काफी फिक्र हो रही है और मैं बहुत सोच रही हूं। घबरा भी रही हूं। मैं उन्हें बार-बार बोलती हूं कि अपना चेहरा न छुएं, ये न करें, वो न करें।





इससे पहले आलिया भट्ट ने अपने पिता महेश भट्ट के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके पापा को घर वापस आना है और सभी उनका इंतजार कर रहे हैं। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि घर पर रहो और पुरानी फोटो देखो, जब आपको पापा की याद आ रही हो, तो एक फोटो उनकी याद में शेयर भी कर दो। हैशटैग स्टेहोमस्टेसेफस्टेहोमस्टेसेफ

Muskan Rastogi
BAMC-ii

Comments

Media College in Delhi Popular Posts

Embrace your body - Love the way you are!

Science is a beautiful gift to humanity; we should not distort it

गणेश चतुर्थी: भगवान गणेश के प्रति भक्ति और आदर का प्रतीक