अस्पताल मे मुसलमानों के इलाज ना करने पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस "ऋचा चढ्ढा"

लॉकडॉन् के इस दौर में सभी देशवासि अपने घरों में बंद है। घरों में रहने की वजह से सभी लोग सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव है जहां खबरों को एक दूसरे तक आराम से पहुँचया जा सकता है। और हाल ही में महाराष्ट्रा मे हुए दो साधुओ और उनके ड्रिवर् की मौत से माहौल काफी गरमाया हुआ है ऐसे मे सरकार को आगे काफी सोच समझ के कदम उठाने होंगे। जहाँ अभी तब्लिगी जमतियों का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है तो वही हर रोज़ देश के किसी ना किसी राज्य  से जमतियों को पकड़े जाने की खबरे सामने आ रही है, ऐसे में देश मे कोरोना के मरीजों की संख्या भी काफी तेजी से बड़ती जा रही है, साथ ही जमतियों की अश्लील  हरकते हॉस्पिटल के स्टाफ को परेशान करने मे कोई कमी नही छोड़ रहे है।




हाल ही मे एक अस्पताल के विज्ञापन में  मुसलमानो का इलाज ना करने का मामला सामने आया।  जिसमे उन्होंने इस वर्ग का इलाज करने से साफ मना कर दिया।  आपको बता दे की यह विज्ञापन मेरठ के  वैलेंटिस कैंसर अस्पताल का है ऐसे  में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा  ने अपने Twitter पर अपनी बात रखी उन्होंने कहा की यहाँ हिप्पोक्रेट्स की शपत के खिलाफ है, और ऐसे में ये सब करने से रंगभेद की शुरुआत होती है।।।। ऋचा हमेसा अपने बेबकी से खड़े सवाल और जवाबो को लेकर काफी प्रसिद् है
ऋचा का ऐसा केहन सही भी है क्युकि अभी भी भारत इस बीमारी को लेकर पूरी तरह से सफल नहीं हुआ है मरीजो की बडती संख्या लोगों और सरकार के लिए काफी परेशानी खड़ी कर रहा है ऐसे मे अगर हॉस्पिटल ऐसे विज्ञापन देंगे तोह यह महामारी जल्द ही लोगों को खा जायेगी।

#staysafestayhealthy
Aarti Tomar
Bjmc-vi

Comments

Media College in Delhi Popular Posts

Embrace your body - Love the way you are!

Science is a beautiful gift to humanity; we should not distort it

गणेश चतुर्थी: भगवान गणेश के प्रति भक्ति और आदर का प्रतीक