बिग बॉस 13 के फेम अरहान खान बने सिद्धार्थ , देवो और रश्मि देसाई के लिए मुसीबत

हाल ही में खतम हुआ इंडिया के बेस्ट रियलिटी शो  बिग बॉस 13 फेमस को जान से मरने की धमकिया मिल रही है। आपको बता दे ये धमकियाँ किसी और  को नहीं बल्कि बिग बॉस के विजेता 'ही- मैन'  सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और छोटे परदे की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी को मिल रही है। दरसल बॉलीवुड इंडस्ट्री मे अंडर वर्ल्ड की तरफ से बॉलीवुड सेलेब्स को धमकियाँ मिलना कोई नहीं बात नहीं है। लेकिन जब इंडस्ट्री के अंदर एक दूसरे के दुश्मन बनते है तो ये खबर अच्छे अच्छे के पैरो तले ज़मीं निकल जाती है। अपने कई बार बॉलीवुड सेलेब्स के बीच कोल्ड वॉर के बारे में सुना होगा । लेकिन इस बार ये कोल्ड वॉट लीगल फाइट या किसी एक के करीयर पर खत्म होगी।
आपको शायद याद हो बिग बॉस मे अरहान खान और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर बिग बॉस के घर में काफी बवाल मचा था । जिसकी वजह से अरहान के ऊपर फ्रॉड करने के आरोप भी लगे थे। जिसका खुलासा
देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर में दोबारा आने पर करा था।जिसके बाद अरहान के कई रजो पे से पर्दे भी उठे, जिसकी वजह से सलमान ने अरहान को शो पर ही खुब खरी खोटी सुनाई थी और उन्हें घर से बेगर भी कर दिया था। देवोलीना के सच बताने पर रश्मि और अरहान के रिश्तें वही ख़तम हो गया था। जिसके बाद रश्मि ने मिस्टर खान को एक बार भी नहीं पूछा।




जिसका असर अब दिख रहा है। दरसल देवोलीना, रश्मि और सिद्धार्थ  को जान से मरने की धमकी किसी और ने नहीं बल्कि अरहान खान की कोई फैन है। क्युकि देवोलीना ने अपने सोशल साइट पर उस धमकी भरे सम्स को शेयर  किया है जिसमे अरहान के खिलाफ कुछ भी बोलने पर उन्हें मार दिया जायेगा कहा गया है। और दोनो (देवो,सिद्धार्थ) की लाशे भी नहीं मिलिंगी।।।

देवो ने इस सम्स को अपने ट्वीइटर पर ट्वीट कर मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम ब्रांच से मदद मांगी और उस लड़की को पकड़ने की अपील की है।।।  क्युकि देवो ने ही रश्मि को  अरहान खान से दूर रहने को कहा था।।। जिसके चलते मिस्टर ख़ान की ये फैन इन तीनो के पीछे पड़ गयी है और इन्हे खत्म करने की भी हिम्मत रखती है।।।।

Aarti Tomar
Bjmc-vi

Comments

Media College in Delhi Popular Posts

Embrace your body - Love the way you are!

Science is a beautiful gift to humanity; we should not distort it

गणेश चतुर्थी: भगवान गणेश के प्रति भक्ति और आदर का प्रतीक