तबलीगी जमात पर बरसी देश की बेटी 'बबिता फोगाट'

कोरोना जैसी महामारी पूरे विश्व में अपने पैर पसार चुकी हैं जिसके चलते लोगो को काफ़ी दिकतो का सामना करना पड़ रहा है। इस महामारी से बचने की दवा भी नही है इसका इलाज सिर्फ एक दूसरे से दूरी है। जिसके लिए भारत के साथ साथ विश्व के सभी प्रधानमंत्री और राष्टपतियो ने सबकी स्वस्थ की रक्षा हेतु पूरे देश में लॉकडॉन् जारी किया गया। जिसमे सभी लोगों को अपने ही घरों में ही रहने की सलाह दी गयी। लोगों को अपने ही घरों में पूजा, नमाज अदा करने को भी कहा गया। लेकिन कुछ लोगों के ना पालन करने से कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बड़ती चली गई। लोगो ने मसजिद में चिप कर नमाज़ अदा कि और संक्रमित लोगों को दूसरे राज्यों में  छिपा कर रखा, जिसके  इन लोगो को देश के अलग- अलग राज्यो में पकडा गया। जिसका मास्टर माइंड "मौलाना साद" को थेराया गया है जो की अभी भी अपनी बीमारी छिपा कर अपने रिश्तेदारों के यहाँ छिपा बैठा है।




 इस महामारी से पुरा देश लड़ रहा है। इसी बीच  'रेसलर बबीता फोगाट' ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए
तबलीगी जमात और  कोरोनावायरस को लेकर अपने twitter हंडेल पर एक ट्वीट कियाकिया था जिसमें उन्होंने दिल्ली में बड़ते कोरोना संक्रमड  का ज़िमेदार तबलीगी जमात को ठहराया था, हलकी इस ट्विट से उन्हें काफी ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था उसके जवाब में बबिता फोगाट ने अपनी एक वीडियो डाल कर उन ट्रोल्स को करार जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वो धमकी देने वाले से डरती नहीं है वो कोई 'जायरा वसीम' नहीं जो घर में छिप के बैठेंगी।
इस ट्विटर की लडाइ में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस  स्वरा भास्कर भी सामने आई। उन्होंने एक तरीके से  तबलीगी जमाती का साथ दिया। उन्होंने बबिता के ट्वीट पर कहा। बबिता जी कृपया इन आंकड़ो का भी जवाब दे, और उन्होंने लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट पर सवाल खड़े कर दिये।

हलकी ना तो "बबिता" गलत है और ना ही "स्वरा भास्कर" क्युकि कोरोना  ना तो धर्म देखता है और ना ही जाती। रेसलर बबीता ने यह भी बोला है की वो हमेसा देश के लिए  लडी है और हमेसा ऐसे ही साथ निभायेगी।

Aarti Tomar
Bjmc-vi

Comments

Media College in Delhi Popular Posts

Embrace your body - Love the way you are!

Science is a beautiful gift to humanity; we should not distort it

गणेश चतुर्थी: भगवान गणेश के प्रति भक्ति और आदर का प्रतीक